जेपी नड्डा बोले, अखिलेश यादव को आंतकियों के केस वापस लेने पर हाईकोर्ट ने लताड़ा था...

Published on : 08:07 PM Feb 05, 2022

मुरादाबाद में भाजपा के राष्ट्रीय़ अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. वह बोले, अखिलेश यादव ने जब आतंकियों के मुकदमे वापस लिए तो हाईकोर्ट ने लताड़ लगाई थी.

मुरादाबाद/हापुड़ः जिले में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. कहा कि जब अखिलेश यादव मुरादाबाद आएं तो उनसे पूछना की गोरखपुर सीरियल ब्लास्ट और रामपुर सीआरपीएफ कैम्प पर हुए हमले के आतंकवादियों के केस वापस लिए थे कि नही. दोनों मामलों में केस वापस लेने पर हाईकोर्ट ने सपा की सरकार को लताड़ लगाई थी. इसके बाद हाईकोर्ट ने दोनों आंतकियों को सजा सुनाई थी. अब वे आतंकी जेल में हैं. चार आतंकवादियों की केस की सुनवाई के दौरान मौत हो गई. मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर अखिलेश सरकार को सुप्रीम कोर्ट लताड़ लगाई थी. जेपी नड्डा ने हापुड़ में भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

Advertisement

window.googletag = window.googletag || {cmd: []}; googletag.cmd.push(function() {var userAgent = window.navigator.userAgent.toLowerCase();var Andrioid_App = /webview|wv/.test(userAgent);var Android_Msite = /Android|webOS|BlackBerry|IEMobile|Opera Mini/i.test(navigator.userAgent);var iosphone = /iPhone|iPad|iPod/i.test(navigator.userAgent);var is_iOS_Mobile = /(iPhone|iPod|iPad).*applewebkit(?!.*version)/i.test(navigator.userAgent); if ( Andrioid_App == true || iosphone == true ) {console.log("Mobile"); var slot_463 = googletag.defineSlot("/175434344/ETB-APP-ADP-Hindi-uttar-pradesh-State-lucknow-300x250-1", [300, 250], "div-gpt-ad-6239010078626-1").addService(googletag.pubads());}else if(Android_Msite == true || is_iOS_Mobile == true){console.log("m site"); var slot_463 = googletag.defineSlot("/175434344/ETB-MDOT-ADP-Hindi-uttar-pradesh-State-lucknow-300x250-1", [300, 250], "div-gpt-ad-6239010078626-1").addService(googletag.pubads());}else{console.log("Web"); var slot_463=googletag.defineSlot("/175434344/ETB-ADP-Hindi-uttar-pradesh-State-lucknow-728x90-1", [728, 90], "div-gpt-ad-6239010078626-1").addService(googletag.pubads());} googletag.pubads().enableSingleRequest();googletag.pubads().collapseEmptyDivs();googletag.enableServices(); googletag.display("div-gpt-ad-6239010078626-1");googletag.pubads().refresh([slot_463]);googletag.pubads().setCentering(true); });
googletag.cmd.push(function() { googletag.display("div-gpt-ad-6239010078626-1");googletag.pubads().refresh(); });


ये भी पढ़ेंः UP Election 2022: कांग्रेस ने घोषित किए तीसरे चरण के स्टार प्रचारक, आजाद अंदर... कन्हैया बाहर
वह बोले कि अकेले हमारी पार्टी ही है जो दम भरके कहती है कि जो हमने कहा वह करके दिखाया. दूसरी पार्टी यह नही कह सकती. अपने काम का रिपोर्ट कार्ड बताने की संस्कृति पीएम नरेंद्र मोदी ने शुरू की है. सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी सरकारों में थाने और तहसीले एक विशेष वर्ग को दिए जाते थे. मुजफ्फरनगर दंगों के लिए सपा को जिम्मेदार बताया. साथ ही गोरखपुर बम ब्लास्ट, रामपुर सीआरपीएफ पर आतंकी हमला करने वाले आतंकवादियों की मदद करने का आरोप भी लगाया. वह बोले सपा और गुंडा शब्द पर्यायवाची हैं.

मुरादाबाद में गरजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.



ये भी पढ़ेंः पंजाब में लगा पूरा गांधी परिवार, यूपी में बिना सोनिया-मनमोहन के प्रचार...ये रही वजह
जेपी नड्डा ने कहा जब सपा सरकार के समय मे मुजफ्फरनगर में दंगे हुए थे. दंगो में अभियुक्त को अखिलेश यादव हवाई जहाज से बुलाकर लखनऊ में खातिरदारी करते थे. सुप्रीम कोर्ट ने खुद अखिलेश सरकार के लिए कहा था कि प्रशासन दंगे रोकने में नाकामयाब हुआ है. साथ ही यह भी कहा था कि सरकार कार्यवाही करने में भेदभाव कर रही है. उनकी सरकार में दंगे होते थे. सीएम योगी की पांच साल की सरकार में कोई भी दंगा नहीं हुआ. Advertisement

Read More :

हापुड़ में भी गरजे जेपी नड्डा
हापुड के मोदीनगर रोड पर एक स्कूल में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि योगीजी ने यूपी की तकदीर और तस्वीर बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी. करोड़ों लोगों को जनधन योजना, आयुष्मान योजना, शौचालय व फ्री राशन मिला है. पांच साल में 5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट तैयार किए गए हैं. पिछली सपा सरकार पर तंज कसते हुए वह बोले कि उनकी सरकार में माफिया दनदनाते थे लेकिन आज माफिया दिखते नहीं है. माफिया या तो जेल में है या प्रदेश के बाहर हैं. उन्होंने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के प्रत्याशी जो जेल में है, जो चुनाव लड़ रहे हैं, वह सपा को इतने प्यारे क्यों हैं. इस वजह से कि वह जेल में हैं और इनको समर्थन देने वाले अखिलेश बाहर हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


Next
Latest news direct to your inbox.